blogid : 12849 postid : 661977

प्लीज, ऐसे भी सरेआम भाभी मत कहिए !!

Posted On: 5 Dec, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

करीना के बेबाकीपन के बारे में भला किसे नहीं पता है. इतना ही नहीं बॉलिवुड में करीना ही एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बिना किसी डर के अपने दिल की बात बोल देती हैं.  अब देखिए ना, हाल ही में करीना ने कैट को बड़े ही प्यार से भाभी कहकर पुकारा और वो भी सबसे सामने.


आपको बता दें कि जल्द ही करीना कपूर ‘कॉफी विद करण’ शो में नजर आने वाली हैं. लेकिन इस शो में वो अकेली नहीं होंगी क्योंकि करीना के साथ मेहमान बनकर आएंगे उनके भाई रणबीर कपूर. शो ‘कॉफी विद करण’ में एक रैपिड फायर राउंड में करीना से जब करण ने पूछा कि अगर वो किसी के साथ समलैंगिक रिश्ता बनाना चाहेंगी तो वो कौन होगी? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा कि वो ऐसा रिश्ता सिर्फ अपनी भाभी कैटरीना कैफ के साथ ही बनाना चाहेंगी. बातचीत के दौरान जब करण ने रणबीर से पूछा कि वो शादी कब कर रहे हैं तो करण की बात काटते हुए करीना ने जवाब दिया कि ‘मैं तो अपने भाई रणबीर की शादी में लहंगा पहनकर चिकनी चमेली और शीला की जवानी पर नाचने के लिए तैयार हूं’.

अरबों की दौलत के बावजूद 40 रुपए में कटेगी जिंदगी


अनुष्का और विराट का किस

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भले ही एक-दूसरे को अपना करीबी दोस्त बताते हों पर सच यह है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है. सूत्रों के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले रविवार रात भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड करते दिखे और दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया. ऐसी खबर है कि लगभग रात के करीब पौने ग्यारह बजे  विराट और अनुष्का पार्किंग एरिया से निकले. अनुष्का ने हल्के रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी और विराट भी कैजुअल ड्रेस में ही थे. अनुष्का ने विराट को अलविदा कहा लेकिन उससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया और दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे. सूत्रों का कहना है कि विराट जब भी मुंबई आते हैं तब अनुष्का के घर उनसे मिलने जरुर जाते हैं.


क्या एक बार फिर से लिखेंगे नई प्रेम कहानी ?

बस दो दिन और कर दी तलाक के लिए ना !!

kareena and ranbir




Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran