Menu
blogid : 12849 postid : 663652

अब नया आशियाना बनाएंगे सैफ-करीना

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

kareena and saif lifeसैफ-करीना का प्यार ज्यादा पुराना नहीं था और इतने में ही इन दोनों ने जल्द ही शादी करने का फैसला ले लिया. ऐसे में दोनों मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में साथ रह रहे थे पर ज्यादा लंबे समय तक एक छोटे से अपार्टमेंट में रहना सैफ-करीना के लिए थोड़ा मुश्किल था इसलिए इन दोनों ने अभी हाल ही में 48 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है. खास बात यह है कि सैफीना का नया घर उनके पुराने घर के ठीक सामने ही है.


बॉलीवुड के सूत्रों के अनुसार सैफ अली खान को मुंबई का बांद्रा इलाका खूब रास आता है इसलिए वह इस इलाके को छोड़ना नहीं चाहते हैं. सैफीना ने यहां हाल ही में एक बिल्डिंग में चार फ्लोर खरीदा है जिनमें हर फ्लोर पर एक थ्री बीएचके अपार्टमेंट है. इनमें से हर फ्लैट की कीमत 12 करोड़ रुपये है. करीना कपूर अपने इस नए घर को सेलिब्रिटी डिजाइनर नोजर वाडिया से डिजाइन करवाने की सोच रही हैं. नोजर वाडिया ने ही अमिताभ बच्‍चन, गौतम सिंघानिया और अर्जुन रामपाल का घर भी डिजाइन किया है.

पुराने प्रेमी का साथ कभी-कभी अच्छा लगता है !!



‘दि गुत्थी शो’ देखने के लिए हो जाएं तैयार

गुत्थी किरदार ने सभी को हंसाया है और इस किरदार की टीआरपी इतनी ज्यादा है कि यदि केवल इस किरदार पर ही एक शो निर्देशित किया जाए तो शायद ही उस शो को कोई अन्य शो पछाड़ सके. यह खबर तो आपको पता ही होगी कि स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्थी के किरदार से फेमस हुए सुनील ग्रोवर इस शो से तो अलग हो ही चुके हैं लेकिन अब ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि वो कुछ नया और बड़ा करने की तैयारी में हैं. सूत्रों के अनुसार सुनील ग्रोवर अपना खुद का एक शो तैयार करने जा रहे है.


जब सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’  शो से अलग हुए थे तो वायाकॉम 18 ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि गुत्थी के किरदार पर उनका हक है और इस किरदार का प्रयोग अन्य किसी शो में नहीं हो सकता है. ऐसे में क्या सुनील ग्रोवर वायाकॉम 18 के सार्वजनिक नोटिस के खिलाफ जाकर ‘दि गुत्थी शो’ बनाएंगे.


आखिरकार क्यों वीना मलिक घटा रही हैं वजन?

क्या एक बार फिर से लिखेंगे नई प्रेम कहानी ?

क्या गौहर खान पर चढ़ रहा है वीना मलिक का नशा


kareena and saif ali khan

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh