Menu
blogid : 12849 postid : 670616

एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे संदीप

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

संदीप आचार्य का जन्म 4 फरवरी, 1984 को हुआ था और बचपन से ही वो गाने के शौकीन रहे. संदीप साल 2006 में ‘इंडियन आइडल 2’ कांटेस्ट जीतकर देशभर में चर्चित हो गए. इसके बाद शायद ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा हो. संदीप आचार्य लगातार बुलंदियां हासिल कर रहे थे.


sandeep acharyaपिछले पांच दिन से मेदांता अस्‍पताल में भर्ती संदीप आचार्य पीलिया बीमारी के दौरान हुए इन्फेक्शन से जूझ रहे थे. लगातार बढ़ते इन्फेक्शन के कारण उनके गुर्दों ने काम करना बंद कर दिया था. रविवार सुबह उनके स्वास्थ्य में ज्यादा गिरावट आई और दोपहर लगभग 12.15 बजे चिकित्सकों ने युवा दिलों की धड़कन बन चुके संदीप आचार्य को मृत घोषित कर दिया.

किस बात की शर्म जब दिखना हो नशीला


हाल ही में संदीप आचार्य को ‘राजस्थान संगीत नाटक अकादमी’ के अवार्ड से नवाजा गया था और दिल्ली में हुए समारोह में उन्हें ‘सुर अराधना अवार्ड’ से भी सम्मानित किया गया था. न्यूजर्सी (अमेरिका) में हुए आयोजन में ‘बेस्ट न्यू बॉलीवुड टैलेंट’ अवार्ड से भी उन्हें नवाजा गया. टीवी शो ‘जलवा फॉर टू का वन’ में वे मीका टीम मेंबर के रूप में प्रतिभागी रहे.


संगीत की दुनिया में ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी संदीप आचार्य आगे बढ़ रहे थे. संदीप आचार्य ने एक साल पहले ही बीकानेर की रहने वाली जयश्री से शादी की थी. एक महीने पहले 10 नवंबर को दुर्गाष्टमी के दिन संदीप आचार्य एक बेटी के पिता बने थे. बेटी अभी ननिहाल से घर भी नहीं आई और संदीप खुद चल बसे. शायद उनकी किस्मत को यही मंजूर था अधूरा गायिकी सफर और अधूरी निजी जिंदगी की दास्तां.


एक ने दिल तोड़ा तो दूसरे ने हाथ थामा

इस बार भी किस्मत ने किया नामंजूर

कपड़े उतारने की परम्परा है


sandeep acharya biography

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh