blogid : 12849 postid : 671933

क्या आमिर स्वयं को बिस्तर पर बेहतर नहीं मानते हैं

Posted On: 17 Dec, 2013 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

aamir khanकुछ समय पहले सलमान खान ने करण जौहर के टॉक शो में अपने वर्जिन होने की बात कही थी और आज इसी शो में आमिर खान ने स्वयं को बिस्तर पर 10 में से 5 नंबर दिए. हां, आप सही सुन रहे हैं, जब आमिर खान से करण जौहर ने पूछा कि ‘वो अपने आपको बेड पर 10 में से कितने नंबर देंगे’ तब करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा कि ‘मैं स्वयं को बिस्तर पर 10 में से 5 नंबर देता हूं’. हालांकि उनकी पत्नी किरण राव ने रैपिड फायर राउंड में आमिर को बेड पर 10 में से 20 नंबर दिए. आमिर खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े इस सवाल का जवाब देने के साथ-साथ बॉलीवुड के कई और राज पर से भी पर्दा उठाया.


आमिर खान ने कहा कि उन्होंने शाहरुख और सलमान खान के बीच के मनमुटाव को दूर करने की बहुत बार कोशिशें की पर शायद उन्हें एक-दूसरे से शिकायतें इस कदर थीं कि किसी के समझाने का उन पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ रहा था.

कभी आएशा के हुस्न पर मरता था अरमान का दिल


priyanka chopra danceप्रियंका का छः करोड़ का नाच

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा कुछ खास फिल्में नहीं कर रही हैं पर यदि आपको यह लग रहा हो कि उनके फिल्में ना करने का कारण उनकी बॉलीवुड में डिमांड का कम हो जाना है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल प्रियंका ने इन दिनों कुछ नया करने की सोची है.


प्रियंका चोपड़ा अभी तक 31 दिसंबर की रात को होने वाली पार्टियों में नहीं नाचती थीं परंतु इस बार उन्होंने अपनी इस कसम को तोड़ दिया है. बात दरअसल यह है कि जब सात मिनट के डांस के लिए छः करोड़ मिल रहे हों तो भला कौन एक्ट्रेस डांस करने से मना करेगी. चेन्नई के पार्टी आयोजकों ने प्रियंका चोपड़ा को सात मिनट के डांस के लिए छः करोड़ रुपये का प्रस्ताव दिया है. बॉलीवुड की चटपटी दुनिया का बाजार इस खबर को सुन कर गर्म हो गया है कि सात मिनट के डांस के लिए छः करोड़ रुपये!!


देखिए तो जरा इनके लिए पति से ज्यादा बेहतर दोस्त हैं

एक नई मुसीबत में फंस गईं दीपिका

क्यों जल्दी है करीना को लंदन जाने की ?



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran