Menu
blogid : 12849 postid : 691737

आखिरकार सुशांत ने बसा लिया अपना घर

Bollywood Masti
Bollywood Masti
  • 168 Posts
  • 64 Comments

इन दिनों बॉलीवुड में शादी के बंधन में बंधने का क्रेज है. जहां एक तरफ जॉन अब्राहम ने अपना घर बसा लिया वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी गर्लफ्रेंड को अपना जीवन साथी बना लिया. बैकग्राउंड डांसर से टीवी कलाकार और छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कल अपना 28वां बर्थडे मनाया.


sushant singh rajput and and ankitaअपने जन्मदिन के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने चाहने वालों को हैरान कर देने वाली खबर दी कि उन्होंने अपनी प्रेमिका अंकिता के साथ शादी रचा ली है. बॉलीवुड सूत्रों की बात पर यकीन किया जाए तो सुशांत और अंकिता लंबे समय से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे और दोनों ने सही समय मिलते ही उज्‍जैन में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है लेकिन अपने कॅरियर को देखते हुए अब तक चुप्‍पी साधे हुए हैं.

जब लोगों ने ठगा तो तन्हाई साथी बन गई


सुशांत सिंह राजपूत को बालाजी टेलीफिल्म्स का सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ के लिए साइन किया गया था. सुशांत की दमदार एक्टिंग देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें बालाजी टेलीफिल्म्स के नए सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका के लिए साइन किया और यही पर उनकी मुलाकात अंकिता से हुई. दोनों ने इस सीरियल के दौरान ही एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुन लिया था.


क्या आंखें दीपिका को खोज रही थीं

साल 2014 में पूरा करेंगे एक होने का वादा

जब दिलवर ही अपना नहीं रहा तो….


sushant singh rajput affair

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh