blogid : 12849 postid : 815837

बॉलीवुड की वो हॉरर फिल्में जिन्हें आप रात में देख लें तो आपकी नींद उड़ जाएगी

Posted On: 12 Dec, 2014 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भूत, प्रेत, आत्माएं, पिशाच, चुढ़ेल… इन सब पर हम विश्वास करे या ना करें लेकिन यदि किसी फिल्म में इनका किरदार निभाते हुए हम इन्हें देख लें तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं. असल जिंदगी में चाहे हमें इनकी कहानियों से फर्क ना पड़े लेकिन बेहतरीन तरीके से जब इन किरदारों को फिल्म में दर्शाया जाता है तो उन्हें देख हमारे पसीने छूट जाते हैं. तो आईये जानते हैं बॉलीवुड की किन हॉरर फिल्मों ने हमारी सांसे तक रोक दी थीं….


naina


नैना

सन् 2005 में आई अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की यह फिल्म विवादों के कारण बहुत हिट हुई थी. इस फिल्म में एक सड़क दुर्घटना के कारण उर्मिला ने ऑखों का ऑप्रेशन कराया था जिसके बाद उसे भूत नजर आने लगे.


Krishna_Cottage_film

कृष्णा कॉटेज


साल 2004 में एकता कपूर द्वारा बनाई गई कृष्ना कॉटेज फिल्म एक किताब के एर्द-गिर्द घूमती रही थी. फिल्म के रहस्य और डरावने खुलासों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.


bhoot-returns-large


भूत रिटर्नस


एक ऐसी फिल्म जिसमें एक छोटी बच्ची ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को खूब डराया. एक नए और वीरान घर में आने के बाद उसे एक गुढ़िया मिलती है जिस के कारण उस बच्ची में आत्मा का प्रवेश हो जाता है.


Raaz

राज़


बिपाशा बसु और दीनो मौर्या की फिल्म राज़ ने दर्शकों में डर की सनसनी पैदा कर दी. फिल्म के म्यूजिक और विभिन्न डरावने सीन्स ने खूब सफलता बटोरी.


Raaz-2


राज़ 2


पहली फिल्म राज़ की सफलता के बाद फिल्म का सीक्वल बना लेकिन इस बार इस फिल्म में कंगना रनावत, इमरान हाशमी और अध्ययन सुमन ने काम किया. यह फिल्म जादू टोने पर आधारित थी.


raaz3

राज़ 3


राज़ 3 ने दर्शकों को हॉरर के साथ-साथ अंगप्रदर्शन भी काफी ज्यादा दिखाया. इस फिल्म में बिपाशा, इमरान हाशमी और ऐशा गुप्ता हैं.


Murder 2


मर्डर 2


यदि आप एक अजब सनक देखना चाहते हैं तो मर्डर 2 से अच्छी बॉलीवुड फिल्म आपको नहीं मिलेगी. फिल्म के विलेन प्रशांत नरायनन और इमरान हाशमी की एक्टिंग ने फिल्म को प्रदे पर सफल बनाया.


Ragini MMS


रागिनी एमएमएस


यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने इस इच्छा से देखा कि शायद इसमें कोई एमएमएस दिखाया जाएगा लेकिन फिल्म की चुढ़ेल ने ऐसा होने नहीं दिया. धोखे से एमएमएस बनाने के लिए गर्लफ्रेंड को एक घर में ले जाने वाले ब्वायफ्रेंड को भूतनी ने बुरी तरह से मार दिया.


Ragini_MMS_2_Poster


रागिनी एमएमएस 2


सनी लियोन की रागिनी एमएमएस 2 फिल्म ने एक हांटेड हाऊस का पूरा अनुभव कराया है लेकिन फिल्म कुछ खास सफलता नहीं पा सकी.


haunted


हांटेड


यह एक 3डी फिल्म थी जिसमें दोनों स्टार बॉलीवुड के लिए और दर्शकों के लिए भी नए थे लेकिन 3डी होने के कारण इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया था.


1920


1920


पति-पत्नी का प्यार और आत्माओं से पीछा छुड़ाने की कहानी, यह फिल्म दर्शकों के लिए एक अलग ही अनुभव लेकर आई और काफी हद तक सफल भी रही.


1920 evil returns


1920 इविल रिटर्नस


1920 की सफलता के बाद अगली फिल्म 1920 इविल रिटर्नस आई. फिल्म की प्रमोशन ने इसे काफी सफल बनाया. Next….



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran